Automobile

पेट्रोल को सूंघ कर चलने और 80kmpl का माइलेज देने वाली Hero की Splendor Plus Sports Edition बाइक के फीचर्स ने मचाया तहलका

पेट्रोल को सूंघ कर चलने और 80kmpl का माइलेज देने वाली Hero की Splendor Plus Sports Edition बाइक के फीचर्स ने मचाया तहलका

पेट्रोल को सूंघ कर चलने और 80kmpl का माइलेज देने वाली Hero की Splendor Plus Sports Edition बाइक के फीचर्स ने मचाया तहलका। हीरो कई बाइक्स को नए वर्जन में लॉन्च कर रहा है। हाल ही में एक और बाइक लॉन्च होने वाली है। नए अंदाज में लॉन्च होने वाली बाइक Hero Splendor Plus Sports edition है। कंपनी ने अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे



यह भी पढ़े :-Royal Enfield के छक्के छुड़ाने आ गई 70’s की Rajdoot न्यू वर्जन में फीचर्स से युवाओ को किया मदहोश, देखे नई कीमत ?

Hero Splendor Plus Sports Edition Look 

जब बाइक की बात आती है तो लोग सबसे पहले लुक पर ध्यान देते हैं। ऐसे में अगर हम Hero Splendor Plus Sports edition के लुक की बात करें तो इसमें आपको ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है। जी हां, अब कंपनी ने इसे Hero Splendor Plus Sports edition नाम दिया है, जिसके चलते इस बाइक में आपको कई तरह के एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे।

  • उदाहरण के तौर पर इसमें आपको ( डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट ) जैसे फीचर्स आसानी से मिलेंगे जो आपको कहीं और नहीं मिलेंगे।
  • कंपनी ने अभी तक इस बाइक के इंजन और अन्य किसी खास फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसे में हो सकता है कि कंपनी इसमें बहुत कुछ जोड़ना चाहती हो.

आपको बता दें कि इस बाइक की लॉन्चिंग के साथ ही इस कंपनी ने हीरो की एक और बाइक को भी नए अंदाज में सड़क पर लॉन्च किया है। हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Splendor Plus Sports edition है। आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़े :-KTM Duke 990 का नवजवानो में बड़ा क्रेज़ अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध होगी भारतीय बाजार में इस कीमत पर

Hero Splendor Plus Sports edition featurs 

  • कंपनी ने कहा है कि इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर हैं।
  • इसमें आपको 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी गई है। इन सबके साथ इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर भी मिलते हैं।
  • दरअसल यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *